romentic shayri in hindi,romentic love shayri,mornig shayari,love shayari,sad shayari,joks,funny joks in hindi,whatsapp status,hindi story

Full width home advertisement

"/>

Love

Post Page Advertisement [Top]

love story in hindi । love story in hindi sad, hindishayaridilshe



 प्रेम कहानी हिंदी में रोमांटिक

में नाम राहुल शर्मा है मैं आपको अपनी लव स्टोरी बताने जा रहा हूं कृपया ध्यान दें यह उस दिनों की बात है

जब मैं कॉलेज में था मुझे एक लड़की से प्यार हो गया बहुत खूबसूरत जब मैंने पहली बार देखा देखकर जैसे लगा बच्चा होता है मुझे उससे कुछ ऐसा रिश्ता है जैसे जन्मो जन्मो का नाता हो उससे ऐसे लगा मुझे फिर कुछ दिन धीरे-धीरे वक्त गुजरता राहा मैं उससे बात करने के लिए आप परेशान था सोचता था कि कैसे बात करूं मैं हमेशा यही सोचता रहा अब कुछ दिन बीता फिर मैंने उसकी सहेली से बात की फिर उसके करीब धीरे-धीरे जा रहा था 1 दिन उसकी सहेली से बात कर रहा था और इतने में वो आई हो मुझे देखा मैंने भेजा देखा

love story in hindi

हेलो मेरा नाम राहुल शर्मा है मैं आपको अपनी लव स्टोरी बताने जा रहा हूं कृपया ध्यान दें यह उस दिनों की बात है

जब मैं कॉलेज में था मुझे एक लड़की से प्यार हो गया बहुत खूबसूरत जब मैंने पहली बार देखा देखकर जैसे लगा बच्चा होता है मुझे उससे कुछ ऐसा रिश्ता है जैसे जन्मो जन्मो का नाता हो उससे ऐसे लगा मुझे फिर कुछ दिन धीरे-धीरे वक्त गुजरता राहा मैं उससे बात करने के लिए आप परेशान था सोचता था कि कैसे बात करूं मैं हमेशा यही सोचता रहा अब कुछ दिन बीता फिर मैंने उसकी सहेली से बात की फिर उसके करीब धीरे-धीरे जा रहा था 1 दिन उसकी सहेली से बात कर रहा था और इतने में वो आई  और मुझे देख ने लगी मैं भी उसे देख रहा था फिर वह अपनी सहेली के साथ चली गई वहां से मैं रात भर उसके बारे में सोचता था पल हर पल हर लम्हा जैसा लगता था

love story in hindi movie

मैं हमेशा से बात करने के लिए परेशान हो तो था और मुझे कोई वजह नहीं मिलता था जो  मे उससे बातें कर सकूं फिर 1 दिन उसकी सहेली से मैंने कहा तुम्हारी सहेली का क्या नाम है  उसने कहा रानी उसका नाम है

फिर मैंने उससे कहा और मुझे बात करवाओ यार उससे मुझे ना उसे बात करना है तुम मेरी हेल्प करो यार  मुझे उस प्यार हो गया है फिर उसने कहा कोई बात नहीं मैं बात करूंगा फिर उसके बाद कुछ दिन ऐसी गुजरा मैं उस दिन छुट्टी पर था मैं कॉलेज जा रहा हूं उसकी सहेली अंजलि ने कहा राहुल तुम केसा लगता है  उसे कहा अच्छा लगता है ओ तुम है पसंद करता है तो उसे बताया क्युना ही मुझे सायद ओ तुम्हारे केहने का इंतजार कर रहा है 

love story in hindi video

ओखा है सैयद आज आया नहीं कॉल मत करो फिर उसने मुझे कॉल किया और मुझसे पूछा कि डायरेक्टली क्या तुम मुझे पसंद करते हो मैं सटीक से कपड़ा सा गया मैंने लगा दिया कि मैं क्या कहूं डरते डरते मैंने उससे कहा हां तो उसने कई दिन से कहा कि क्यों नहीं मुझे डर लगता था कि तुम क्या सोचोगे अगर तुम्हारा जवाब ना होगा तो सोच कर मैं कह नहीं पाता था हर पल हर लम्हा तुम्हारे बारे में सोचता थी सच कहूं मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं खुद से भी बहुत ज्यादा तुम मुझे कहते हो कि तुम मुझे पसंद करते हो हो फिर उसने मुस्कुरा कर बोलना है क्या बताऊं उसके यहाँ में इतनी कशिश थी तो अंदर से मेरा मन खुश हो रहा था मैं बता नहीं सकता मैं उसको सोचा हिस नहीं कर सकता बहुत खूबसूरत हो फिर उसके बाद हम दोनों एक दूसरे से ढेर सारी हरकत कर रहे थे। लगे हुए बात करते हैं फिर कुछ दिन बाद उस ने कहा जंगलों का शादी कर लेनी चाहिए फिर मैंने कहा एक काम करते हैं पहले घर पर बताते हैं देखते हैं क्या कहते हैं फिर मैंने अपने मम्मी सेपापा को बता दो मेरा मतलब थोड़ा देता है फिर उसने अपने घर को बताया उसके मन पेपर और आज ही नहीं बहुत परेशानी थी बहुत ही कठिनाई होने की संभावना है जब यह बात उसके घर के सदस्य को पता लगा उसके माँ-बाप को फिर से मिलना बंद हो गया उसके साथ मम्मी पापहाउसके लिए लड़का ढूंढ रहा था शादी के लिए यह बात में उसने मुझे कॉल करके बताएं मैं तुमसे कुछ सामान हो सकता है तो मैं कंफ्यूज था कि मैं क्या करूं फिर हम दोनों ने एक योजना बघर से भागते हुए वह भी राजी हो फिर हम। दोनों ने एक दिन शाको

love story in hindi short

ise bhi pdho

घर से भागने का वह भी राजी हो फिर हम। दोनों ने एक दिन शाम को 6:00 बजे वहाँ से निकले और बाप के देख लिया है दिल्ली में कुछ साल गुजरा दोनों ने कोर्ट मैरिज की शादी धीरे-धीरे जब साल 2 साल बीतराणी प्रेगनेंसी हमारे बच्चे को उसके नाम मनोज ने फिर से मम्मी रख दी। पापा घर बुलाया फिर धीरे-धीरे धीरे-धीरे सब-कुछ सब ठीक हो गया दूसरे के यहां आना-जाना बंद हो गया लाना के पापा भी आते थे बस ऐसे ही चलता रहा00 बजे वहाँ से निकले और बाप के देख लिया है दिल्ली में कुछ साल गुजरा दोनों ने कोर्ट मैरिज की शादी धीरे-धीरे जब साल 2 साल गुजराणी प्रेगनेंसी में हमारे बच्चे हुए उसका नाम मनोज रखा फिर मेरे मम्मी पापा घर फिर से धीरे-धीरे धीरे -धीरे सब कुछ ठीक हो गया दूसरे के यहाँ आना-जाना बंद हो गया लाना के पापा भी आते थे बस ऐसे ही चलता रहा

love story in hindi sad

love story in hindi heart


हेलो दोस्तों आपको यह पोस्ट पसंद आया प्लीज इसे शेयर और लाइक जरूर करना और कमेंट करके बताना कैसा लगा धन्यवाद


No comments:

Post a Comment

please do not enter any spam link in comment box,

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib