romentic shayri in hindi,romentic love shayri,mornig shayari,love shayari,sad shayari,joks,funny joks in hindi,whatsapp status,hindi story

Full width home advertisement

"/>

Love

Post Page Advertisement [Top]

dirty jokes in hindi || non veg jokes in hindi


                                               dirty jokes in hindi 

 बीबी - पति का लंड चूमते हुए

          मेरा लाल मेरा सोना मेरा प्यारा मेरा बाबू थोड़ा और बड़ा हो ना।

                     पति: बहनचोद,

        इसे चुत में डालना है या स्कूल में।

      😂😂😝🙊🙊😝😂😂


एक हाथ से मोबाइल इस्तमाल करते हैं पता नहीं 

जब दूसरा हाथ लंड सोहला ने महसूस किया है

            😄😄😄😄😄😄

   मैडम और पप्पू

          अकेले-अकेले क्यों हंस रहे हम भी कहेंगे पूरी क्लास ही हसेगी कहो क्या हुआ 

     पप्पू बोला- मैडम यह राजवीर बोल रहा था इस साल साड़ी में आप बिल्कुल ठंड लग रही है

                                                             dirty jokes in hindi 

          😆😆😆😆☺️☺️

मेरी जान में आ तो गया हो लेकिन इतना ध्यान रखना हम 

प्यार में जान देते हैं लेकिन बिना चोदे जान नहीं देते

               😆😆😆

चांदी जैसा चूत हैं तेरी उस पर सोने की तरह बाल,

एक तू ही धनवान है रण्डी बाकी सब कंगाल,

               😋😜😜😜😜

जिस रास्ते से तू गुजरे सबके लंड खड़े हो जाए,

तेरी चुत के कोमल आहट सोते लंड को,

                                                                              non veg jokes in hindi

               😆😆😆😆

जब लौड़ा चूसे तु गोरी ओ पत्थर बन जाए,

तू वही से चूड वाले हो,

टेट्सम माल,

एक तू ही धनवान है रंडी बाकी सब कंगल,

                                                                                non veg jokes

         😆😆😆😆

पहले वह मुझे देख रहा था 

मुस्कुराती थी सर्माती छू रही थी भी सहम जाती थी

लेकिन अब सीधा बोलती है बहुत मन कर रहा है जब चोदोगे जान

             😆😆😆😆

क्या कर रहे हो आजकल मैं बहुत ही मुट्ठ मार रहा हूं

 आजकल शादी करवा दो अपनी बेटी से मेरी

     😂😂😂😂😂😂

रोजी आंटी - बेटा मम्मी घर पर है क्या बच्चा सिगरेट पीते हुए आपको तो पापा से आते है ना आ जाओ पापा घर पर है सीधी बात नोर्टन

     🙊🙊🙊🙊🙊



open post 

No comments:

Post a Comment

please do not enter any spam link in comment box,

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib